हत्या का खुलासा, प्रेम प्रसंग में की थी हत्या

0
281

जनपद बिजनौर की थाना कोतवाली शहर बिजनौर पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए 03 अभियुक्तों को हत्या में प्रयुक्त तमंचा और चाकू सहित गिरफ्तार कर लिया।
दरअसल बीते दिनों थाना कोतवाली शहर क्षेत्र स्थित माता कालोनी नवलपुर में निवासी संजय हल्दर का शव गांव से करीब 03 किलोमीटर दूर रावली रोड पर मिला था जिसके शरीर पर चोट के निशान थे। इस संबंध में मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली शहर पर 03 अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था।
मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मव्ीर सिंह ने संलिप्त अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु स्वाट, सर्विलांस टीम और बिजनौर पुलिस को निर्देशित किया था। मामले की जांच पड़ताल के उपरांत मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घटना में नामित अभियुक्तों दीपक, इन्दर और सपन को गिरफ्तार कर लिया और अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त 315 बोर तमंचा, जिंदा कारतूस और अवैध चाकू बरामद कर लिया।
पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह के अनुसार पुलिस पूछताछ में अभियुक्त सपन हल्दर ने बताया कि मृतक संजय हल्दर का उसकी पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग था जिसे वह पूर्व में भी बहकाकर ले गया था जिससे उसकी समाज में काफी बेज्जती हुई थी। प्रेम प्रसंग को लेकर पूर्व में दोनों परिवारों की पंचायत भी हुई थी। इसी रंजिश के चलते अभियुक्त ने अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से संजय की हत्या कर दी थी। पुलिस अधीक्षक के अनुसार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है तथा शेष अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Leave a Reply