विवाहिता के साथ मारपीट, अस्पताल में भर्ती

0
310

जनपद मुरादाबाद के मूंडा पांडे थाना क्षेत्र के गांव सिरस खेड़ा में पति और ससुराल के लोगों ने विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया।
जनकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव बीरपुर निवासी सखावत ने अपनी पुत्री गौरी की शादी करीब 3 साल पहले गांव सिरस खेड़ा निवासी रईस अहमद के साथ की थी। बताया जा रहा है कि शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों पति पत्नी में विवाद चल रहा था। आरोप है कि इसी बात को लेकर गौरी के पति रईस अहमद और उसके घरवालों ने गौरी के साथ मारपीट की तथा जहरीला पदार्थ खिलाने का प्रयास किया लेकिन कुछ पड़ौसियों ने गौरी के परिवार वालों को फोन कर मामले से अवगत कराया दिया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने गौरी को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले गये जहां से उसे जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी गई। जिसपर परिजनों ने उसे मूंडा पांडे के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। गौरी की मां का आरोप है कि ससुराल वाले आय दिन उनकी पुत्री के साथ मारपीट करते हैं और इस बार तो उन्होंने उनकी पुत्री को जहरीला पदार्थ भी खिलाने का प्रयास किया।
वहीं स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी चिकित्सक ने बताया कि लड़की के सर पर चोटों के काफी निशान है लेकिन जहरीला पदर्थ खिलाने का कोई मामला नही है। फिल्हाल लड़की की हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी गई है।

Leave a Reply