रेप पीड़िता ने दी आत्महत्या की धमकी

0
393

मुरादाबाद में 22 साल की छात्रा ने पुलिस कांस्टेबल पर रेप का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि आरोपी सिपाही उसकी सहेली का चचेरा भाई है और अमेठी में तैनात है। पीड़िता का आरोप है कि निकाह करने का झांसा देकर सिपाही पिछले एक साल से उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। लेकिन शादी का दबाव देने पर अब उसने बात करना भी बंद कर दिया है। पीड़िता ठज्ब् की छात्रा है।

छात्रा का आरोप है कि वो शिकायत लेकर मुरादाबाद डीआईजी शलभ माथुर के पास गई थी, लेकिन उसकी फरियाद पर कोई एक्शन नहीं हुआ। पीड़िता ने इंसाफ नहीं मिलने पर आत्महत्या करने की धमकी दी है। पीड़ित छात्रा ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। पीड़िता ने बताया कि गांव की ही एक युवती उसकी बेस्ट फ्रेंड है। जिसका चचेरा भाई पुलिस में सिपाही है वह अमेठी में तैनात है। पीड़िता के मुताबिक 14 मई 2021 को मीठी ईद का दिन था। उस दिन सिपाही छुट्टी पर गांव आया था। तभी उसने सहेली के घर बुलाया और वहां शादी का झांसा देकर रेप किया।पीड़िता ने बताई आपबीती बताते हुये कहा कि फ्रेंड ने अपने चचेरे भाई से मिलवाते हुए मुझसे कहा कि तुम दोनों को निकाह करा देंगे। इसके बाद वो कांस्टेबल मेरा मोबाइल नंबर ले गया और मुझसे बातें करने लगा। फिर करीब एक साल पहले जब वो छुट्टी पर घर आया तो मेरी सहेली मुझे अपने घर ले गए। वहां उसका कांस्टेबल भाई पहले से मौजूद था। सहेली ने मुझे उसके कमरे में मुझे भेजकर बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। मैंने बहुत कोशिश की, लेकिन उसने गेट नहीं खोला। इसके बाद कांस्टेबल ने मेरी मर्जी के खिलाफ मेरे साथ रेप किया। और निकाह करने का बादा किया।पीड़िता का कहना है कि आरोपी सिपाही उसका एक साल तक शादी कर लेने का आश्वासन देकर शारीरिक शोषण करता रहा। लेकिन कुछ वक्त पहले उसने फोन करना बंद कर दिया। और शादी करने की बात से भी मुकर गया है। पीड़िता का कहना है कि वो इंसाफ चाहती है।
उधर एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया कि इस मामले में आरोपी सिपाही शहवाज मलिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुरूप कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply