बिजनौर सीट पर गठबंधन प्रत्याशी का घमासान

0
279

उत्तर प्रदेश  में चुनावी तारीखों की घोषणा हो चुकी है और ज्यादातर पार्टियों के प्रत्याशी भी घोषित हो चुके हैं। लेकिन अभी भी कुछ सीटों पर सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशियों को लेकर घमासान चल रहा है।
बिजनौर सदर विधानसभा सीट पर भी गठबंधन प्रत्याशी को लेकर घामासान छिड़ गया है। बिजनौर सदर सीट से राष्ट्रीय लोकदल द्वारा डाॅ0 नीरज चैधरी को जबकि समाजवादी पार्टी द्वारा डाॅ0 रमेश तोमर को अपना प्रत्याशी बताया जा रहा है। इस असमंजस की स्थिति में दोनों की पार्टियों के कार्यकर्ता अपने-अपने प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में जुट गए हैं जिससे जनपद बिजनौर में गठबंधन की फजीहत होती नजर आ रही है।
वहीं चुनाव से पहले ही सपा रालोद गठबंधन में रार साफ नजर आ रही है। बिजनौर सीट समाजवादी पार्टी में जाने एवं डाॅ0 रमेश तोमर के टिकट हो जाने को लेकर समाचार पत्रों में खबरें प्रकाशित होती रहीं वहीं देर शाम डाॅ0 नीरज चैधरी को रालोद ने गठबंधी का प्रत्याशी बताने संबंधी पोस्ट वायरल कर दी। रालोद जिलाध्यक्ष अली अदनान की भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आई।
सपा जिलाध्यक्ष राशिद हुसैन का कहना है कि समाजवादी पार्टी द्वारा प्रेस काॅन्फ्रेंस कर डाॅ0 रमेश तोमर को टिकट होने की बात कही गई है रालोद की जानकारी उनके पास नही है।
अब देखना यह है कि गठबंधन में हुए इस डैमेज की सपा व रालोद नेता किस तरह भरपाई करेंगे और बिजनौर सीट के इस घमासान को कैसे शांत करेंगे।