04 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

0
265

एक दिन पूर्व चांदपुर क्षेत्र के गांव पैजनिया निवासी युवक विंकल त्यागी की मौत के मामले में परिजनों ने 04 लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।
दरअसल बीती शाम पैजनिया निवासी विंकल त्यागी की बाईक में आग लग गई थी और उनकी मौत हो गई थी प्रथम दृष्टया लेागों को लगा कि किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाईक को टक्कर मार दी जिसके कारण ये हादसा हुआ है और परिजनों ने भी यही मान लिया था। लेकिन बाद में पता चला कि नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव खजूरी में विंकल त्यागी की कुछ लोगों के साथ कहासुनी हो गई थी जिसपर 04 दबंगों ने विंकल त्यागी के साथ मारपीट की थी घटना की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था और सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर  हत्या का मामला दर्ज कराया। मृतक विंकल त्यागी की पत्नी का आरोप है कि वीडियो में 04 लेाग उनके पति के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे हैं और उन्होंने ही उनकी पति की हत्या को सड़क हादसे के रूप में दर्शाने का प्रयास किया है। साथ ही उनकी पत्नी का कहना है कि उनके पति के साथ मारपीट करने वाले में एक दरोगा भी है जिसका नाम हिमांशु यादव है।परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है।
वहीं पुलिस द्वारा कार्यवाही न होती देख मृतक के परिजनों ने शव को पैजनिया पुलिस चैकी पर रखकर जमकर हंगामा किया। परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपी हिमांशु यादव की गिरफ्तारी नही होती वह वहीं बैठे रहेंगे। मामला बढ़ता देख पुलिस अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर  लोगों को समझाने का प्रयास और किया आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply