हथियारों के साथ दो हत्यारे गिरफ्तार

0
283

बिजनौर कोतवाली शहर पुलिस ने हत्या की घटना का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को हत्या में प्रयुक्त हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।
दरअसल बीते दिनों बिजनौर कोतवाली शहर के गांव भोगनवाला में गन्ने के कोल्हू पर एक व्यक्ति मौसम अली की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मौके पर पहुंची  पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी और मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही शुरू कर दी थी। पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने स्थानीय पुलिस को मामले की शीघ्र अनावरण हेतु निर्देशित किया था जिसके बाद जांच पड़ताल के बाद प्रकाश में आये तीन अभियुक्तों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनके कब्ज़े से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिये हैं।
पुलिस अधीक्षक के अनुसार हत्या के नामजद अभियुक्त जाकिर व शाकिर अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं जिनको पुलिस तालाश करती रहती है। पुलिस से बचने के लिए जाकिर अधिकांश खेतों पर रहता है इसी दौरान वह कुछ दिन पहले पुलिस से बचता हुआ मौसम अली के कोल्हू पर जा पहंुचा जहां पर मौसम अली ने थप्पड़ मारकर जाकिर को वहां से भगा दिया। अपने अपमान से क्षुब्ध होकर जाकिर ने अपने बेटे और भतीजे के साथ मिलकर बदला लेने की नीयत से मौसम अली की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
पुलिस अधीक्षक के अनुसार अभियुक्तों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply