हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी गिरफ्तार

0
265

जनपद बिजनौर की थाना नांगल पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने चिकित्सक की गोली मारकर हत्या करने का प्रयास करने वाले दो अभियुक्तों को घटना में प्रयुक्त अवैध शस्त्र और मोटरसाईकिल के साथ गिरफ्तार कर लिया।
दरअसल बीते दिनों थाना नांगल क्षेत्र में 02 अज्ञात बदमाशों द्वारा झोलाछाप डाॅक्टर तिलकराम पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई गई थी। गोली तिलकराम के पेट के पास लगी थी। घटना की सूचना मिलने पर पहंुची पुलिस ने तिलकराम को उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती करा दिया था। वहीं घटना की सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक नगर और नजीबाबाद पुलिस क्षेत्राधिकारी ने भी मौके पर पहंुचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया था।
झोलाछाप चिकित्सक तिलकराम ने पुलिस पूछताछ में गोली चलाने वाले अभियुक्तों का नाम बताया था। जिसपर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों अभियुक्तों सलमान व महबूब उर्फ भोला को गिरफ्तार किया और उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त दो अवैध तमंचे भी बरामद कर लिये। पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह के अनुसार अभियुक्त सलमान करीब दो माह पूर्व झोलाछाप चिकित्सक से अपनी पत्नी का उपचार करा रहा था। उपचार के दौरान अभियुक्त की पत्नी की मौत हो गई थी जिसके बाद से ही अभियुक्त सलमान झोलाछाप चिकित्सक से रंजिश रखने लगा था और इसी के चलते उसने अपने साथी महबूब के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से जान से मारने की नियत से तिलकराम को गोली मारी थी।

Leave a Reply