हत्या एवं लूट करने वाले गैंग का खुलासा

0
301

जनपद बिजनौर की थाना नहटौर पुलिस और स्वाट टीम को उस वक्त बड़ी कायामबी मिली जब पुलिस ने ट्रक ड्राईवर की हत्या कर ट्रक में लदा माल लूटने वाले 06 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।
बिजनौर पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कुछ दिन पूर्व नहटौर क्षेत्र के गांव बेगराजपुर के जंगल में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा मिला था। सूचना पर  पहुंची  पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया काफी प्रयास के बाद भी शिनाख्त न होने पर शव की फोटो सोशल मीडिया पर डालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। कुछ दिन बाद चंडीगढ़ के मलोहा निवासी राकेश ने नहटौर थाने पर  पहुंचकर  मृतक को अपना पिता नारायण प्रसाद बताया। राकेश द्वारा नहटौर थाने पर तहरीर देकर बताया गया कि उसके पिता कैण्टर गाड़ी चलाते हैं जो बीते दिनों पटना से कैण्टर गाड़ी में स्क्रैप भरकर चंडीगढ़ आ रहे थे। अंतिम बार फोन पर बात करते हुए उनहेांने बताया था कि वह नहटौर पहंुचने वाले हैं। मृतक के पुत्र ने तहरीर देकर बताया कि उसके पिता की किन्ही अज्ञात बदमाशों द्वारा हत्या कर माल लूट लिया गया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था।
वहीं पुलिस अधीक्षक ने मामले की संज्ञान लेते हुए जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम को निर्देशित किया था। मामले में कार्यवाही करते हुए थाना नहटौर पुलिस और स्वाट टीम ने प्रकाश में आये 04 अभियुक्तों को हत्या में प्रयुक्त शस्त्र के साथ गिरफ्तार कर लिया। साथ ही अभियुक्तों की निशानदेही पर लूटा गया माल, घटना में प्रयुक्त एक कार, दो ट्रक और लूट की नगदी आदि बरामद की है। इसके साथ ही पुलिस ने लूट का माल खरीदने वाले दो अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply