सीडीएस विपिन रावत को नम आंखों से श्रद्धांजलि

0
280

तमिलनाडू के कुन्नूर में हुए हैलीकाॅप्टर हादसे में सीडीएस जनरल विपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य सैन्य अधिकरियों  की मौत के बाद से ही देष भर में शोक का माहौल है। देश भर में विभिन्न सरकारी और गैर सरकारी संगठनों द्वारा सीडीएस विपिन रावत सहित अन्य सैनिकों के लिए शोक सभा एवं श्रद्धांजलित सभा का आयोजन कर उनकी आत्मा शांति की कामना की जा रही है।
इसी क्रम में जनपद बिजनौर के स्योहारा स्थित एम.क्यू. इण्र काॅलेज में देश के पहले सीडीएस जनरल विपिन रावत, उनकी पत्नी तथा अन्य सैन्य अधिकारियों की मृत्यु पर श्रद्धांजलि दी गई। एनसीसी अधिकारी लेफ्टिनेंट यूनुस चैधरी के नेतृत्व में कैडेटस ने सीडीएस जनरल विपिन रावत के चित्र के सम्मुख मोमबत्तियां जलाकर भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी आत्मा शांति  के लिए कामना की।
वहीं दूसरी ओर जनपद बिजनौर के नगीना में  भी सैकड़ों नगरवासियों द्वारा श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां सैकड़ों नगरवासियों ने सीडीएस जनरल विपिन रावत के चित्र का बैनर लिये नगर के मुख्य मार्गों से कैंडल मार्च निकाला। नगर स्थित गांधी मूर्ति पर पहुंचकर  नगर वासियों  ने सीडीएस जनरल विपिन रावत, उनकी पत्नी एवं अन्य सैन्य अधिकारियों के लिए दो मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा शांति के लिए कामना की और उनके चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान सैकड़ों नगर वासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply