सिरफिरे आशिक ने बीटेक छात्रा को मारा चाकू

0
436

मुरादाबाद मे उस समय अफरा तफरी का माहोल हो गया जब एक सिरफिरे आशिक ने बीटेक की छात्रा को चाकू मार कर घायल कर दिया।
किसी भी लड़की से ‘प्यार’ चाकू, तेजाब, या फिर गोली के दमपर किया जा सकता है। उनकी यही सोच उन्हें जेल की चार दीवारी में भेज देती है। कुछ इसी तरह का मामला मुरादाबाद से सामने आया है जहां प्रपोजल एक्सेप्ट न करने पर सिरफिरे आशिक ने बीटेक छात्रा को चाकू मार दिया।
घटना मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में हुई है। यहां पर एक पागल प्रेमी बीटेक छात्रा के पीछे पागलों की तरह भागता रहता था। उसका यहां वहां पीछा करना। पर जब उसे लगा कि लड़की मेरे प्यार को नहीं समझ रही है तो उसने लड़की को रेस्टोरेंट में बुलाकर सभी के सामने प्रपोज कर दिया। लड़की ने जब युवक के प्रपोजल को ठुकरा दिया तो वह गुस्से से आग बबूला हो गया जिसके बाद ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिया।
आरोपी का नाम देवराज बताया जा रहा है। देवराज के चाकू मारने के बाद पीड़िता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि आरोपी काफी समय से उसका पीछा कर रहा था। ऐसे में जब उसने मना किया तो आरोपी ने सभी के सामने लड़की को प्रपोज कर दिया।
पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद हो गई जिसके आधार पर पुलिस छानबीन का काम कर रही है। पुलिस ने पीड़ित परिवार को इंसाफ का भरोसा दिया है।
ब्यूरो रिपोर्ट

Leave a Reply