सास बहु को बंधक बनाकर लूट

0
275

अफज़लगढ़ क्षेत्र के गांव कादराबाद में सास-बहु को बंधक बनाकर अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित महिलाओं के अनुसार बदमाश लगभग 1.5 लाख रूप्ये की नगदी और करीब 7 लाख रूप्ये के जेवर लूटकर फरार हो गये।
जानकारी के अनुसार कादराबाद की आनन्द नगर कालोनी में विजय कुमार का मकान है। जहां विजय कुमार की विधवा मां ने जानकारी देते हुए बताया कि वह बेटे की पत्नी के साथ घर में अकेली रहती हैं। बीती रात भी वह अपनी बहु के साथ कमरे में सो रही थी। आधी रात को करीब 3 चार लोग घर में घुसे और तमंचे के बल पर उन्हें बंधक बनाया तथा खुद को पुलिस वाला बताते हुए घर में लूट-पाट की। पीड़िता के अनुसार उनके घर से करीब 1.5 लाख की नगदी ओर 7 लाख के जेवर बदमाशों ने लूट लिये और जाते समय बहु का मोबाईल भी तोड़ गये। कालोनी में हुई डकैती की घटना से पूरे गांव में भय व्याप्त है।
वहीं  घटना की सूचना मिलने पर पहुंची  पुलिस क्षेत्राधिकारी सुनीता दहिया तथा कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर  घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस क्षेत्राधिकारी के अनुसार आरोपियों की तालाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं तथा तहरीर के आधार पर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply