सर्वसम्मति से कई प्रस्ताव हुए पास

0
282

धामपुर नगर पालिका परिषद में बोर्ड की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में नगर के विकास के लिए कई प्रस्ताव सर्व सम्मति से पारित किए गये जबकि तीन प्रस्तावों पर आपसी सहमति न बनने पर उन्हें निरस्त कर दिया गया।
पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता के कार्यालय में आयोजित बोर्ड की बैठक में पालिका लिपिक विशाल अग्रवाल के नए कक्ष के बराबर में जर्जर हो चुके भवन को डिस्पोज़ करने का प्रस्ताव पारित कर दिया गया। जबकि उत्तर प्रदेश शासन नगर विकास अनुभाग लखनऊ के निर्देशों में नगर पालिका क्षेत्र मे सिगरेट तथा तंबाकू उत्पादों की बिक्री पर लाइसेंस शुल्क लगाने के प्रस्ताव को छोटे व्यापारियों पर भार मानते हुए इसे खारिज कर दिया गया। इसके साथ ही अखिल भारतीय चरण सिंह सुमन विचार मंच के संयोजक सूर्यकान्त सुमन द्वारा शिवाजी पार्क में स्वाधीनता संग्राम सेनानी और लोकतंत्र रक्षक सेनानी की प्रतिमा लगाए जाने के प्रस्ताव को खारिज कर दिया गया। इसके साथ ही धामपुर में नहटौर तिराहे तक, रोडवेज होते हुए नगीना चैराहे तक तथा नगीना चैराहे से ओवर ब्रिज होते हुए नगीना रोड पर, आर.एस.एम तिराहे तक नगर के अंदर विभिन्न स्थानों तथा चैराहें पर एलइडी लाइट लगाने के लिए 50 नग खरीदने का प्रस्ताव तथा नगीना चैराहे से नगर की चारों दिशाओं में सोनक तिरंगे वाली लाइटें स्टेट बोर्ड पर लगाने हेतु स्वीकृत कर दिया गया। इसके साथ ही बैठक में सर्वसम्मति से कई प्रस्ताव पास किये गये। वहीं बैठक में कुछ सभासदों ने जलकल की समस्या, छोटी मोटी मरम्मत व अन्य विकास कार्य न होने पर रोष जताया।
पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता की अध्यक्षता और अधिशासी अधिकारी सुभाष कुमार के संचालन में आयोजित बैठक में पालिका लिपिक सुनील कुमार, विशाल अग्रवाल, जेई हेमंत कुमार सहित पालिका के समस्त सभासद उपस्थित रहे।

Leave a Reply