सड़क पर फैला गंदगी का साम्राज्य

0
291

अफज़लगढ़ क्षेत्र के गांव अलियारपुर में मुख्य मार्ग की हालत खस्ता हो गई है। सड़क के दोनों ओर नालिया न होने से सड़क पर गंदगी का साम्राज्य फैला दिखाई दे रहा है।
आपको बता दें कि एक तरफ तो सरकार द्वारा स्वच्छता अभियान चलाये जा रहे हैं वहीं अफज़लगढ़ क्षेत्र के गांव अलियारपुर में मुख्य मार्गों पर गंदगी के अंबार लगे हैं। सड़क पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है और मार्ग पर गंदगी पसरी है। ग्रामीणों का कहना है कि 10 वर्ष से भी अधिक समय से गांव की मुख्य सड़क का निर्माण नही हुआ है जिसके चलते ग्रामीण गंदगी भरे मार्ग से गुजरने को मजबूर हैं। 12 महीने मार्ग पर कीचड़ का साम्राज्य रहता है जिससे आये दिन वाहनों के फिसलने के कारण दुर्घटनाओं का होना जारी है। वहीं वाहन तो दूर गांव के लोगों को मार्ग से पैदल निकलना भी दुश्वार हो गया है। ग्रामीणों के अनुसार करीब 500 मीटर तक ये मार्ग पानी और कीचड़ से भरा हुआ है। ग्रामीणों ने विभागीय अधिकारियों से मामले को संज्ञान में लेकर सड़क का शीघ्र निर्माण कराने की मांग की है।
वहीं इस संबंध में लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन राजीव गौतम का कहना है कि मार्ग स्वीकृत हो गया है। मार्ग का निर्माण कराकर शीघ्र ही ग्रामीणों की समस्या का समाधान कराया जायेगा।

Leave a Reply