शिवसैनिकों ने जिला कलैक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

0
287

मुरादाबाद कोतवाली में दर्ज फर्जी मुकदमे निरस्त कराने व अशोक यादव पर जानलेवा हमला करने वाले लोगों पर कार्यवाही की मांग को लेकर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने जिला कलैक्ट्रेट पर जबरदस्त प्रदर्शन किया साथ ही एक ज्ञापन जिलाधिकारी व एसएसपी मुरादाबाद को सौंपा।
ज्ञापन के माध्यम से शिवसैनिकों ने मुरादाबाद कोतवाली पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए इसके साथ ही उन्होंने मांग करते हुए कहा कि सदर कोतवाली में दर्ज फर्जी मुकदमों को तुरंत निरस्त किया जाए इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अशोक यादव पर हुए जानलेवा हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाये।

शिवसेना के जिला प्रमुख रामेष्वर दयाल तुरैहा ने बताया कि कुछ दिन पूर्व रात के समय तीन से चार लोगों ने अशोक यादव पर जानलेवा हमला किया था, आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों से हमसाज़ होकर उल्टा पीड़ित व पीड़ित के साथियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़ित ने अपने साथ हुई घटना के संबंध में कई बार पुलिस को तहरीर दी लेकिन पुलिस ने पीड़ित की तरफ से एक भी मुकदमा दर्ज नही किया। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा दर्ज किये गये फर्जी मुकदमे निरस्त किये जायें और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाये।

Leave a Reply