वेतन न मिलने से नाराज़ सफाई कर्मी, हंगामा

0
295

जनपद बिजनौर के कस्बा झालू में वेतन न मिलने से नाराज़ सफाई कर्मचारियों ने आज सुबह सवेरे नगर का सारा कूड़ा कचरा नगर पंचायत कार्यालय में भर दिया और नगर पंचायत परिसर मे प्रदर्शन करते हुए पंचायत अध्यक्ष और अधिशासी अधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की।
जानकारी के अनुसार कस्बे के सफाई कर्मचारियों को कई माह से वेतन नही मिला है जिसके चलते कई सफाई कर्मचारियों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है। सफाई कर्मचारियों का कहना है कि अब उनके पास खाने के पैसे भी नही बचे हैं और काफी समय से यही स्थिति होने पर अब उन्हें उधार मिलना भी बंद हो गया है। कर्मचारियों का आरोप है कि बीते कई महीनों से वह वेतन के लिए अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अधिकारियों द्वारा उन्हें हर बार सिर्फ आश्वासन ही दिया जाता है। उनका वेतन खातों में अभी तक नही डाला गया।
वहीं हंगामे की सूचना पर नगर पंचायत अध्यक्ष शहज़ाद अहमद मौके पर पहंुचे तथा अधिशासी अधिकारी और लिपिक अनुज अग्रवाल को सफाई कर्मचारियों का वेतन खाते में डलवाने के लिए कहा। जिसपर अधिकारियों में ही आपस में एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने का सिलसिला जारी हो गया। समाचार प्राप्त होने तक नगर पंचायत कार्यालय में हंगामा जारी था और सफाई कर्मचारी आज ही अपना वेतन खाते में डलवाने की जिद पर अड़े थे।

Leave a Reply