लूट की घटना का पर्दाफाश, 4 अभियुक्त गिरफ्तार

0
292

बिजनौर के सिविल लाईन क्षेत्र में व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना का खुलासा करते हुए बिजनौर पुलिस ने 4 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।
दरअसल बिजनौर में दो दिन पूर्व आढ़त व्यापारी राजीव अग्रवाल अपनी दुकान बंद कर नगदी, लैपटाॅप तथा कुछ अन्य सामान लेकर अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही व्यापारी अपने घर के करीब पहुंचे  तभी वहां पहले से घात लगाये बैठे बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर व्यापारी को घायल कर दिया तथा नगदी लैपटाॅप और अन्य सामान लेकर फरार हो गए थे। लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया था और पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया था। इसी क्रम मंे स्वाट टीम तथा स्थानीय पुलिस ने मां काली के मंदिर के निकट से चारों बदमाशों को लूटी गई नगदी एवं सामान सहित गिरफ्तार कर लिया।
उक्त मामले में पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि चारों बदमाशों में से एक बदमाश व्यापारी के यहां पूर्व में नौकरी करता था जिसकी किसी बात को लेकर व्यापरी के साथ नोंकझोंक हो गई थी और व्यापारी ने उसे नौकरी से निकाल दिया था। पुलिस अधीक्षक के अनुसार उक्त बदमाश तभी से व्यापारी से रंजिश रखता था इसी कारण चारों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Leave a Reply