मजदूर की ड्यूटी के दौरान हुई मौत

0
328
स्योहारा शुगर मिल में काम कर रहे एक मजदूर की ड्यूटी के दौरान मौत हो गई। घटना की खबर लगते ही परिजन मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे।
दरसल मामला है जनपद बिजनौर के स्योहारा क्षेत्र के अवध बिड़ला ग्रुप की अवध शुगर एंड एनर्जी लिमिटेड मिल का जहां काम करते हुए एक मजदूर की मौत हो जाने पर मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। स्योहारा थाना क्षेत्र के ग्राम खलीलपुर का रहने वाला 55 वर्षीय महिपाल पुत्र शोनाथ सिंह अवध शुगर एंड एनर्जी लिमिटेड मिल में काम करता था। देर रात वह शाम 4 बजे से रात 12 बजे तक की ड्यूटी कर रहा था। बताया जा रहा है कि डयूटी के दौरान अचानक महिपाल की मौत हो गयी। घटना की खबर लगते ही मृतक के परिजन शुगर मिल परिसर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। मृतक के परिजनों की मांग थी कि महिपाल की मौत ड्यूटी के दौरान हुई है इसलिए उसके परिजनों को मुआवजा और नौकरी दी जाए। शुगर मिल प्रबंधन ने परिजनों को मुआवजा और नौकरी देने का आश्वासन दिया है। उधर सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। थाना प्रभारी स्योहारा आशीष कुमार तोमर ने बताया कि महिपाल की लाश को पीएम के लिए भेज दिया गया है। शरीर पर किसी तरह के घाव का निशान नहीं है। मौत का सही कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

Leave a Reply