बिजनौर को मेडिकल कॉलेज की सौगात – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

0
273

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री प्रदेश सरकार द्वारा कराये गये विकास कार्याें का लोकार्पण और शिलान्यास कर रहे हैं तथा मंच से लोगों को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिजनौर पहुंचे और स्वाहेड़ी स्थित मेडिकल काॅलेज का शिलान्यास किया।

शिलान्यास के उपरांत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच पर पहुंचकर जनता को संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए पहले से ही जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट को लगा कर इस बीमारी से लोगों को राहत देने का काम किया गया है, उन्होंने कहा कि इस मेडिकल काॅलेज से भी जनता को काफी लाभ होगा।मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन के दौरान विपक्षी पार्टियों और नेताओं पर भी जमकर निशाना साधा।

इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लाभार्थियों को मकान की चाबी सौंपी तथा कोविड-19 के कारण मृत ब्लाॅक कर्मचारी की पत्नी को 30 लाख रूप्ये का चेक दिया। साथ ही कोविड की वजह से जिन बच्चों के माँ या पिता की मौत हुई है उन परिवारों के 5 बच्चों को मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना के तहत 4 हजार रूप्ये के चेक दिये गये।

Leave a Reply