बसपा प्रत्याशी के टिकट कटने की खबर पर हंगामा

0
287

धामपुर विधानसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी हाजी कमाल के टिकट कटने की खबर सुनते ही हाजी कमाल के समर्थकों में ज़बरदस्त रोष देखने को मिला। हाजी कमाल के समर्थकों ने बसपा सांसद गिरीश चन्द्र की कोठी का घेराव किया और वहां मौजूद बसपा के पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी शमसुद्दीन राईन को कोठी से बाहर ले आए और पुलिस की मौजूदगी में बसपा प्रभारी के साथ अभद्र व्यवहार किया। हाजी कमाल के समर्थकों का कहना है कि यदि हाजी कमाल का टिकट काटकर किसी और प्रत्याशी को दिया गया तो वह आत्मदाह कर लेंगे लेकिन हाजी कमाल का टिकट किसी सूरत में कटने नही देंगे।
वहीं इस संबंध में बसपा के धामपुर विधानसभा प्रभारी रोहताश का कहना है कि संगठन द्वारा पिछले काफी समय से हाजी कमाल के लिये काम किया जा रहा है ऐसे में उनका टिकट नही काटना चाहिए।
उधर हाजी कमाल के समर्थकों में भारी रोष को देखते हुए बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी शमसुद्दीन राईन ने पत्रकारों से कहा कि हाजी कमाल को ही टिकट दिया जायेगा। लेकिन सूत्रों की मानें तो ठाकुर मूलचन्द चैहान को टिकट हो चुका है।
वहीं हंगामे के दौरान इस मौके पर धामपुर उपजिलाधिकारी विजयवर्धन तोमर, क्राईम इंस्पैक्टर पाठक, एसएसआई शिशुपाल सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

Leave a Reply