प्रेमिका शादी के दौरान धमकी चप्पल उतार चड़ी बग्गी पर

0
402
अमरोहा में उस वक्त हंगामा हो गया जब दूल्हे की प्रेमिका शादी के दौरान आ धमकी। प्रेमिका ने बग्घी पर बैठे अपने प्रेमी को देखा तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने चप्पल उतार ली। प्रेमिका को देखते ही दूल्हे को पसीना आ गया और वो बग्घी से कूदकर बाइक पर बैठकर भाग निकला।
दरसल यह पूरा मामला अमरोहा के रहरा थाना इलाके का है। जहॉ प्रेमिका का कहना है कि दोनों की कोर्ट मैरिज हो चुकी है। और युवक दूसरी शादी करने जा रहा है। हंगामा कर रही प्रेमिका और उसके परिजनों को बारातियों ने पकड़ लिया और लात-घूंसों से बुरी तरह पिटाई कर दी। वहीं मामले की जानकारी दुल्हन पक्ष को हुई तो उन्होंने शादी करने से मना कर दिया।
बीते शुक्रवार को घुड़चड़ी के दौरान हुए प्रेमिका के हंगामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बारात निकलने के दौरान दूल्हे की प्रेमिका आ धमकती है और दूसरी शादी किए जाने के विरोध में जमकर हंगामा करती है। हंगामे के दौरान दूल्हा बग्गी से उतरकर भागने लगता है और प्रेमिका भी दूल्हे के पीछे-पीछे दौड़ लगा देती है।
उधर रहरा थाना प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि दूल्हा, प्रेमिका और दुल्हन पक्ष को आमने-सामने बैठाकर बात की गई थी। जहां दुल्हन पक्ष ने शादी न करने की बात कहते हुए शादी में हुए खर्च दिलाने की बात कही। उधर प्रेमिका ने अपने स्थानीय थाने में शिकायत करने की बात कही थी। जिसके बाद आपसी समझौता हो गया और वह लोग रात में ही चले गए। मारपीट होने की जानकारी नहीं है। ऐसा है तो जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply