पुलिस ने ली मुस्लिम फंड की तालाशी, दस्तावेज़ कब्जें में लेकर जांच शुरू

0
293

जनपद बिजनौर के नगीना में गरीबों के खून पसीने की जमा पूंजी लेकर फरार होने वाले अल फैज़ान मुस्लिम फंड के खिलाफ कार्यवाही करते हुए पुलिस ने सर्च वारंट के साथ मुस्लिम फंड के ताले तोड़कर तालाशी ली। इस दौरान मुस्लिम फंड में नगदी के नाम पर सिर्फ सिक्के ही मिले। पुलिस ने फंड के सभी दस्तावेज़ कब्ज़े मंे लिये और जांच पड़ताल मंे जुट गई।
दरअसल कुछ दिन पूर्व नगीना में संचालित अल फैज़ान मुस्लिम फंड के नाम की संस्था गरीबों का करोड़ों रूप्ये लेकर फरार हो गई थी। घटना के पांच दिन बाद भी पुलिस कुछ सुराग नही लगा सकी है। अदालत से मुस्लिम फंड की तालाशी का सर्च वारंट मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और अपराध निरीक्षक कपिल कुमार के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस ने शाखा के बाहर लगे पांच तालों को तोड़ा और मुस्लिम फंड की तालाशी शुरू की। इस दौरान पुलिस ने नकदी के नाम पर सिक्के, नोट गिनने की मशीन, कम्पयूटर, सीसीटीवी कैमरे और दस्तावेज आदि कब्ज़े में लेकर शाखा को सील कर दिया।
वहीं आरोपित मुस्लिम फंड संचालक फैजी के तुर्की भागने की आशंका जताई जा रही है। जिसको लेकर पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पहंुचकर जांच पड़ताल भी की है लेकिन अभी तक पुलिस खाली हाथ है।

Leave a Reply