देर रात हुआ एक सड़क हादसा ट्रैक्टर ट्राली और बाइक की आमने-सामने की टक्कर

0
293
सड़क सुरक्षा सप्ताह चल रहा है और आए दिन सड़क हादसों के मामले सामने आ रहे हैं। सड़क हादसों के ज्यादातर मामले शराब पीकर वाहन चलाने के कारण होते हैं। देर रात हुए एक सड़क हादसे में एक ट्रैक्टर ट्राली और बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और लाश को पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।
मामला जनपद बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के नूरपुर रोड का है। बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के ग्राम मुकरपुरी के रहने वाले दो युवक 20 वर्षीय फ़ैज़ी खान और 20 वर्षीय मुकीम मलिक बाइक पर सवार होकर किसी काम से ग्राम कुरी बांगर गए थे और देर रात अपने गांव मुकरपुरी लौट रहे थे जहां से लौटते समय स्योहारा नूरपुर रोड पर बैंकट हॉल के पास उनकी बाइक को स्योहारा की ओर से जा रहे एक ट्रैक्टर ट्राली ने टक्कर मार दी जिसमें फ़ैज़ी खान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक मुकीम तथा ट्रैक्टर चालक ओम कुमार इस हादसे में घायल हो गए।
मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्योहारा में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में वाहन चला रहा था। मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर स्योहारा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा लाश को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर हादसे में फ़ैज़ी की मौत हो जाने से परिजनों में गम का माहौल है।

Leave a Reply