दिन निकलते ही घर के सामने से ही चिकित्सक का कर लिया अपहरण

0
286
जनपद बिजनौर के स्योहारा में दिन निकलते ही घर के सामने से ही चिकित्सक का अपहरण कर लिया गया। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। अपहरणकर्ता दो गाड़ियों से आए थे। चिकित्सक के पिता ने स्योहारा थाने में बेटे के अपहरण की सूचना दी है। पुलिस हरकत में आई और अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई है।
मामला स्योहारा थाना क्षेत्र के मुरादाबाद धामपुर रोड का है जहां पर डॉ फारुक कादरी का घर और अस्पताल है। सुबह सवेरे डॉ फारुक कादरी और उनका बेटा डॉ सुहैल कादरी नमाज पढ़ने के लिए घर से निकले थे। जैसे ही डॉक्टर सुहैल ने सड़क पार की तो वहां पहले से ही मौजूद एक शख्स ने सुहैल क़ादरी को नीचे गिरा दिया। तभी वहां दो कारे आगे पीछे आयीं और उनमें से कुछ लोगों ने निकल कर डॉक्टर सुहैल कादरी को जबरदस्ती गाड़ी में डाल दिया। इस दौरान डॉक्टर सुहैल कादरी ने शोर मचाया तो आगे जा रहे डॉक्टर फारुक कादरी ने दौड़ कर अपहरणकर्ताओं से बेटे को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। अपहरणकर्ता डॉक्टर सुहैल कादरी को गाड़ी में डालकर फरार हो गए। पूरी घटना क्लिनिक पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। फारुक कादरी ने घटना की सूचना डायल 112 तथा स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची 112 की पुलिस टीम ने अपहरणकर्ताओं के जाने की दिशा में गाड़ी दौड़ाई लेकिन सफलता नहीं मिली।
डॉक्टर फारुक कादरी ने डॉक्टर सुहैल कादरी के अपहरण की तहरीर थाने में लेकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस को दी तहरीर में डाक्टर फारूक कादरी ने बताया कि उपरोक्त अपहरणकर्ताओं को पहचान हो गयी जिसमे परवेज, जुनैद, उवैस, जैद, जुबैर पुत्रगण इल्यास थाना किरतपुर क्षेत्र के रहने वाले हैं और उनके पुत्र सुहैल के सालें है। बताया जा रहा है कि डॉक्टर सुहैल कादरी का अपनी ससुराल से विवाद चल रहा है जिसके चलते डॉक्टर सुहैल कादरी का अपहरण किया गया है। थानाध्यक्ष आशीष तोमर नें बताया कि चिकित्सक का मामला तीन तलाक को लेकर ससुराल से चल रहा है। चिकित्सक को ससुराल वाले ही अपने साथ ले गये है। पुलिस टीम को भेजा गया है, जल्द ही चिकित्सक एंव आरोपियों को पुलिस ले आएगी।

Leave a Reply