किसी बात को लेकर हुआ भाजपा नेता में विवाद

0
278
जनपद बिजनौर के स्योहारा में होली के रंग के जुलूस के दौरान किसी बात को लेकर होली समिति के संरक्षक और भाजपा नेता में विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ा कि मामला मारपीट तक जा पहुंचा। भाजपा नेता ने अगले दिन थाने में तहरीर देकर समिति के संरक्षक के विरुद्ध एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज करा दिया जिससे व्यापार मंडल और होली समिति के कार्यकर्ताओं में आक्रोश पैदा हो गया। होली समिति और व्यापार मंडल के कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता के विरुद्ध तहरीर देते हुए कानूनी कार्यवाही की मांग की है।
दरअसल 18 मार्च को होली के जुलूस के दौरान होली समिति के संरक्षक रजत रस्तोगी और भाजपा नेता शैलेंद्र कुमार के बीच किसी बात को लेकर वाद विवाद हो गया था।
शैलेंद्र कुमार ने रजत रस्तोगी उसके भाई शोभित रस्तोगी के विरुद्ध थाने में तहरीर देकर एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज करा दिया। रजत रस्तोगी के विरुद्ध मामला दर्ज होते ही होली समिति तथा व्यापार मंडल के कार्यकर्ताओं में आक्रोश पैदा हो गया। शैलेंद्र कुमार के विरोध और रजत रस्तोगी के समर्थन में सैकड़ों लोगों ने थाने में पहुंच कर अपना विरोध जताया।
होली समिति के अध्यक्ष और रजत रस्तोगी के भाई पंकुल रस्तोगी ने भी थाने में तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि जुलूस के दौरान शैलेंद्र कुमार नगर की शांति व्यवस्था को भंग करना चाहता था और गुब्बारों में रंग भर कर धार्मिक स्थल पर फेंकने की कोशिश कर रहा था और रोकने पर जुलूस कमेटी सदस्यों से ही मारपीट करने को उतारू हो गया। पंकुल रस्तोगी ने आरोपी के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।
उधर शैलेंद्र कुमार का कहना है कि ये सारे आरोप बेबुनियाद हैं और दलित समाज को दबाने के लिए आरोप लगाए गए हैं।

Leave a Reply