आर एस पी इंटर कॉलेज की जीव विज्ञान प्रयोगशाला में किया निरीक्षण

0
583
स्योहारा में संयुक्त शिक्षा निदेशक द्वादश मंडल मुरादाबाद आर एस पी इंटर कॉलेज की जीव विज्ञान। प्रयोगशाला में निरीक्षण करते हुए। प्रयोगात्मक परीक्षाओं और प्रयोगशाला पर संतोष व्यक्त किया।
वर्ष 2022 की प्रयोगात्मक परीक्षाओं का द्वितीय चरण गुरुवार से प्रारंभ हो गया है । इस चरण की जांच मुरादाबाद मंडल के संयुक्त शिक्षा निदेशक मनोज कुमार दुबे ने भौतिक विज्ञान और जी विज्ञान की प्रयोगशाला का आकस्मिक निरीक्षण किया।
इस मौके पर उन्होंने बाहर से आए परीक्षक आर के वर्मा, आंतरिक परीक्षक के पी पुष्पक परीक्षा केंद्र पर तैनात आब्जर्वर ढाका जी और छात्र छात्राओं से बातचीत की और प्रयोगशाला में भरपूर सयंत्रो के साथ संपन्न हो रही परीक्षा पर प्रसंता व्यक्ति की तथा प्रधानाचार्य मधुबाला शर्मा की तारीफ की।
इस मौके पर कार्यालय अधीक्षक सत्यदेव त्यागी,पंकज छाबड़ा,ओमेंद्र त्यागी, अध्यापक मोहम्मद जावेद ,दौलत सिंह आदि उपस्थित रहे।
जीव विज्ञान अध्यापक कांता प्रसाद पुष्पक ने संयुक्त शिक्षा निदेशक को जीव विज्ञान प्रयोगशाला के संबंध में जानकारियां दी । प्रधानाचार्य मधुबाला शर्मा ने बताया कि आर एस पी इंटर कॉलेज के जीव विज्ञान के छात्रों की परीक्षा केंद्र का निर्धारण अभी नहीं हो पाया है।

Leave a Reply