आगामी चुनाव के मद्देनज़र किया गया पैदल मार्च

0
334

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र जनपद बिजनौर में प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्षता के सम्पन्न कराने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस द्वारा पैदल मार्च कर स्थिति का जायज़ा लिया जा रहा है।
इसी क्रम में जनपद बिजनौर के शेरकोट में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी ओमवीर सिंह, उपजिलाधिकरी धामपुर विजय वर्धन तोमर और पुलिस क्षेत्राधिकारी अफज़लगढ़ सुनीता दहिया के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस और पीएसी के जवानों ने नगर में पैदल मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था का जायज़ा लिया। इस दौरान उपजिलाधिकारी और अपर पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्र के लोगों से आगामी चुनाव शांतिपूर्ण रूप से सम्पन्न कराने के लिए सहयोग का आह्वान किया।
वहीं दूसरी ओर जनपद बिजनौर के चांदपुर में भी आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राम अर्ज के नेतृत्व में पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों ने पैदल मार्च कर सुरक्षा व्यस्था का जायज़ा लिया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार आगामी 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र जनता में सुरक्षा का भाव पैदा करने और असमाजिक तत्वों पर नजर रखने के उद्देश्य से पैदल मार्च किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि सभी लोग चुनाव में भयमुक्त होकर मतदान करें।

Leave a Reply