अवैध शराब के विरूद्ध कार्यवाही

0
295

जनपद बिजनौर की थाना बढ़ापुर पुलिस ने अवैध कच्ची शराब के विरूद्ध कार्यवाही के दौरान छापेमारी करते हुए 50 लीटर अवैध कच्ची शराब और शराब बनाने के उपकरण बरामद किये साथ ही मौके पर 1200 लीटर लाहन भी नष्ट किया गया।
दरअसल जनपद बिजनौर में पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह के आदेश पर अवैध शराब के विरूद्ध अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत पुलिस क्षेत्राधिकारी नगीना के पर्यवेक्षण में बढ़ापुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरक्षित वन क्षेत्र मदपुरी के जंगल में अवैध शराब की भट्टी पर छापेमारी करते हुए मौके से 50 लीटर अवैध कच्ची शराब तथा शराब बनाने के उपकरण बरामद किये साथ ही मौके पर मौजूद भारी मात्रा में लाहन भी नष्ट किया। वहीं शराब का निष्कर्षण कर रहा अभियुक्त मंगल पुत्र सुरजीत सिंह घने जंगल का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस के अनुसार आरोपी की तालाश की जा रहा है।
वहीं दूसरी ओर अफज़लगढ़ के कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गांव मानियावाला के जंगल में नहर के किनारे मानियावाला बादीगढ़ मार्ग पर छापेमारी करते हुए शराब की भट्टी को नष्ट किया और दो व्यक्तियों के पास से 57 लीटर कच्ची शराब बरामद करते हुए 1800 लीटर लाहन भी नष्ट किया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जबकि एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

Leave a Reply