अवैध अतिक्रमण कार्य मैं हंगामा

0
279
अफजलगढ़ के भूतपूर्व सैनिक कालोंनियो में सड़क किनारे सरकारी भूमि पर अवैध कब्जाधारियों से निबटने के लिये लिये पुलिस प्रशासन के सख्त होने से दुकांनदारो में हड़कम मचा है।
मुख्यमंत्री के आदेशासनुसार सरकारी भूमि से कब्जे हटाये जाने के सम्बंद्द में स्थानीय पुलिस प्रशासन ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। अफजलगढ़, कासमपुर गढ़ी में बाबा का बुलडोजर चलने के बाद कादराबाद विजयनगर में दुकानदारों द्वारा सड़क किनारे किये गए स्थाई अस्थाई निर्माण व खोखा स्वामियों को हल्का दरोगा द्वारा चेतावनी दे दी गई है कि 2 दिन के अर्न्तगत अपना अपना सामान व अपनी दुकानें लोनिवि की भूमि सहित अन्य सरकारी भूमि पर किये गए अतिक्रमण को हटा लें। अन्यथा ऐसे लोगो के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही की जायेगी वही अतिक्रमण को हटाने में आने वाले खर्च की जुम्मेदारी भी अतिक्रमणकारीयो की ही होगी।
सरकारी भूमि पर कब्जा मुक्त कराने की कार्यवाही की चेतावनी से ही कादराबाद स्थित डाकबंगले की बॉंडरी व उसके सामने दुकानदारो द्वारा किये गए अतिक्रमण को हटाये जाने के नाम से ही दुकानदारों में हड़कंप है। ग्रामीण दुकांनंदारो को दो दिनों का समय देने से दुकानदार चिंतित हैं वही उनका कहना है कि यदि कादराबाद में बुलडोजर चला तो सेकड़ो लोग बेरोजगार हो जाएंगे। वही कइयों के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो जायेगा। वही कई दुकानदारों ने अपने सामान समेटने शुरू कर दिए हैं।

Leave a Reply