अपर पुलिस अधीक्षक नगर द्वारा पुलिस लाइन में परेड करायी गयी

0
268
बिजनौर मे डॉ0 प्रवीन रंजन सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक नगर द्वारा पुलिस लाइन में परेड करायी गयी जिसमे पुलिसकर्मी दौड़ते दिखाई दिये। इसक उपरान्त परेड की सलामी ली गई। तथा परेड का निरीक्षण किया गया साथ ही पुलिस लाइन स्थित विभिन्न इकाइयों मेस, यू0पी0-112, परिवहन शाखा, मैस, कैन्टीन, शस्त्रागार इत्यादि का निरीक्षण किया गया तथा सम्बंधित को साफ-सफाई व रख-रखाव के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए
बिजनोर मे रोडवेज बसों में त्योहारों पर मिलने वाले ऑफर की कटौती से नाराज व अपने एक साथी के ट्रांसफर से नाराज होकर रोडवेज कर्मियों ने बिजनौर शह क्षेत्रीय प्रबंधक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और बिजनौर में रोडवेज बसों का संचालन पूरी तरह से बंद कर दिया है रोडवेज का संचालन बंद होने से शहर में राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है सभी रोडवेज कर्मी मांगों पर अड़े हुए हैं।
दरअसल बिजनौर में रोडवेज कर्मचारियों ने एआरएम के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन किया और अपने ऊपर हो रहे अत्याचार व त्योहारों पर मिलने वाले ऑफर की कटौती से नाराज होकर हंगामा काटा रोडवेज कर्मियों की यूनियन लीडर दर्शन सिंह ने बातचीत करते हुए बताया कि रोडवेज कर्मियों की आवाज उठाने वाला केवल में एक ही व्यक्ति हूं और मेरा ही इन लोगों ने गैर जनपद में ट्रांसफर कर दिया है।ताकि बिजनौर रोडवेज बस के कर्मचारियों का एआरएम खुल के शोषण कर सके इसी से नाराज गुस्साए रोडवेज कर्मचारियों ने बिजनौर में रोडवेज बसों का संचालन बंद कर दिया है। जिससे राहगीरों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है रोडवेज कर्मचारियों की यूनियन लीडर दर्शन सिंह ने बताया कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होगी तब तक बिजनौर में रोडवेज बसों का संचालन नहीं किया जाएगा।

Leave a Reply