हत्या में प्रयुक्त तमंचे के साथ हत्यारोपी गिरफ्तार

0
289

जनपद बिजनौर की थाना नांगल पुलिस ने गांव तिसोतरा में हुई हत्या का पर्दाफाश करते हुए 02 हत्यारोपियों को हत्या में प्रयुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल बीती 14 सितम्बर को गांव तिसौतरा के जंगल में एक गन्ने के खेत से गांव निवासी शौवीर का शव बरामद हुआ था। मृतक की गोली मारकर हत्या कर गई थी। इस संबंध में मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर थाना नांगल में एक मुकदमा पंजीकृत किया गया था। उक्त मामले में पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने घटना के शीघ्र खुलासे के लिए थाना नांगल पुलिस को निर्देशित किया था। इसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक और नजीबाबाद पुलिस क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में थाना नांगल पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान प्रकाश में आये दो अभियुक्तों हेमेन्द्र और संजीव को गिरफ्तार कर लिया और अभियुक्तों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया।
पुलिस अधीक्षक डाॅ0 धर्मवीर सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हत्यारोपी अभियुक्तों का मृतक शौवीर के साथ खेत की चक रोड को लेकर विवाद चल रहा था जिसके चलते उन्होंने शौवीर की लाठी डंडो से पीटकर और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस अधीक्षक के अनुसार आरोपियों के विरूद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply