बढ़ापुर लव जिहाद में पुलिस से लड़की ने लगाई गुहार

    0
    291

    उत्तर प्रदेश के बिजनौर में लव जेहाद का मामला सामने आया है। जहा पर बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव बेनीपुर कोपा निवासी एक मुस्लिम युवक पर दिल्ली की एक युवती से हिंदू बनकर शादी करने का आरोप है। पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ कई अन्य मुस्लिम युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म भी किया है। पीड़िता बिजनौर पुलिस के चक्कर लगा रही है। वहीं पुलिस ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है।

    मामला बिजनौर जिले के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव बेनीपुर कोपा निवासी गुलशाद की मुलाकात साल 2019 में दिल्ली के मोहल्ला सुल्तानपुरी अमनबिहार गुर्जर चौक की रहने वाली सोनम से हुई थी। आरोप है कि गुलशाद ने खुद को राहुल बताकर सोनम को अपने प्रेम जाल में फंसाया। और उसे बड़े-बड़े सपने दिखाए। राहुल बने गुलशाद ने कई बार सोनम का शारीरिक शोषण किया। कुछ दिन बाद आरोपी दिल्ली से सोनम को बिजनौर अपने गांव ले आया। इसके बाद राहुल ने 14 जनवरी 2020 को कोर्ट में सोनम से शादी कर ली।

    पीड़िता सोनम को नवंबर 2020 में पता चला कि राहुल हिन्दू नहीं बल्कि मुस्लिम है। उसका असली नाम गुलशाद है। जिसके बाद पीड़िता ने गुलशाद और उसके परिजनों के खिलाफ बढ़ापुर थाने मे तहरीर दी। पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की। सोनम का आरोप है कि तहरीर देने के बाद गुलशाद के परिजनों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। उसे गंदी-गंदी गालियां दीं। इतना हीं नहीं जबरन इस्लाम धर्म कबूल कराने व नमाज पढ़ाने के लिये भी बाध्य किया। पीड़िता ने गुलशाद के भाइयों पर जबरन दुष्कर्म करने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता अकेली है और जान की सुरक्षा की गुहार लगा रही है। पीड़ित युवती हिंदू संगठन के लोगों के साथ पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंची. जहां वह एसपी सिटी से मिली और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

    Leave a Reply