प्रत्याशियों ने कराया नामांकन, एक दूसरे पर बोले जुबानी हमले

0
294

उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा में विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसी क्रम में अमरोहा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राम सिंह सैनी और सपा प्रत्याशी महबूब अली तथा कांग्रेस प्रत्याशी सलीम खां ने नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं नौगांवा विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी समरपाल सिंह ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
इस मौके पर अमरोहा विधानसभा से सदर प्रत्याशी राम सिंह सैनी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि सपा सरकार में युवाओं के लिए कुछ नही किया गया। उन्होंने कहा कि महबूब अली चार बार विधायक होते हुए भी अमरोहा के लिए कुछ नही कर पाये इसलिए अमरोहा की जनता अब बदलाव चाहती है।
वहीं सपा प्रत्याशी महबूब अली ने अपना नामांकन दाखिल करने के उपरांत पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि उनका मुकाबला किसी से नही बल्कि खुद से है। उन्होंने कहा कि अन्य प्रत्याशी अपनी जमानत भी नही बचा पाएंगे।
वहीं अमरोहा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि अमरोहा की जनता जलभराव की समस्या से परेशान है यदि वह विधायक बनते हैं तो जनता को जलभराव की समस्या से निजात दिलायेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि सपा प्रत्याशी ख्वाब देख रहे हैं लेकिन जनता इस बार बदलाव चाहती है।
उधर अमरोहा जनपद के नौगांवां विधानसभा से सपा प्रत्याशी समरपाल ने कहा कि उनका किसी से मुकाबला नही है वह भारी मतों से जीत रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा से टिकट लाने वाले देवेन्द्र नागपाल के समर्थन में सिर्फ 50 वोट हैं वह कैसे जीत सकते हैं।