पुरानी रंजिश में चले धारदार हथियार

0
310

नहटौर क्षेत्र के गांव बैरमनगर में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में धारदार हथियार चल गये। हादसे में दोनों पक्षों के दो लोग घायल हो गये जिन्हें स्थानीय पुलिस ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है।
जानकारी के अनुसार गांव बैरमनगर निवासी जाकिर व अकरम में रास्ते को लेकर काफी समय से विवाद चला आ रहा है, जिसको लेकर दोनों पक्ष आपस में रंजिश रखते हैं। इसी रंजिश के चलते दोनों पक्षों में रास्ते को लेकर विवाद हो गया। विवाद में दोनों ओर से लाठी डंडे और धारदार हथियार चल गए। जिसमें जाकिर के घर से लौट रहा उसका दामाद नसीम तथा अकरम पक्ष का फैसल घायल हो गए।
अकरम पक्ष का कहना है कि जाकिर अपने दामाद नसीम व दो अन्य साथियों के साथ उनकी दुकान पर आया और कुल्हाड़ी से वार करते हुए दुकान में रखे 3 लाख रूप्ये के मोबाईल लूट कर फरार हो गया। उधर जाकिर के घायल दामाद नसीम ने बताया कि वह अपने ससुराल से लौट रहा था जब वह फैसल की दुकान के सामने पहुंचा  तो फैसल ने अपने भाई और कुछ लोगों के साथ मिलकर उसपर कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया।
घटना की सूचना पर पहुंची  पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया और मामले की जांच पड़ताल एवं कार्यवाही में जुटी गई।

Leave a Reply