धामपुर में नगरपालिका प्रशासन ने मेन मार्केट में चलाया अतिक्रमण हटाओं अभियान व्यापारियों में मचा हड़कंप अतिक्रमणकारियों से जुर्माना भी वसूला

0
132

धामपुर में नगरपालिका प्रशासन ने मेन मार्केट में चलाया अतिक्रमण हटाओं अभियान व्यापारियों में मचा हड़कंप अतिक्रमणकारियों से जुर्माना भी वसूला।
धामपुर में नगरपालिका प्रशासन की टीम ने नगर के मुख्य डाकघर के पास, मेन मार्केट में अतिक्रमण हटाओं अभियान चलाया। अधिषासी अधिकारी सुभाष कुमार के नेतृत्व में पालिका टीम जेसीबी लेकर बाजार में पहुंची। पालिका टीम को देखकर व्यापारियों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में दुकानदार अपनी दुकानों के बाहर से अतिक्रमण हटाने लगे। टीम ने दुकानों के बाहर नालियों पर बने सीमेंट पट और स्थाई अतिक्रमण को हटाया। टीम ने दुकानों के बाहर हुए अतिक्रमण का चिहनिकरण कर अतिक्रमणकारियों से खुद ही अतिक्रमण हटवाने के अल्टीमेटम दिया। इस दौरान टीम ने अतिक्रमणकारियों से जुर्माना भी वसूला। अधिषासी अधिकारी सुभाष कुमार बताया कि नगर की गलियों में नालियों में सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने के लिए दुकानदार अपनी दुकानों के बाहर अस्थाई फोल्डिंग स्लेेब डलवायें ताकि सफाई कर्मियों को साफ सफाई करने में दिक्कते न हो अन्यथा की स्थिति में अवैध अतिक्रमणकारियों पर जुर्माने की कार्यवाही की जाएगी।
धामपुर से साक़िब शेख की रिपोर्ट।

Leave a Reply