कोर्ट परिसर में चलाया चेकिंग अभियान

0
323
बिजनौर एसपी सिटी ने भारी पुलिस और पी ए सी के साथ जजी परिसर की सुरक्षा व्यवस्था चेकिंग करने के लिए कोर्ट परिसर में चलाया चेकिंग अभियान इस दौरान सन्दिग्ध लोगो और वाहनों की चेकिंग की गई।
दरअसल त्योहारों की छुट्टी के बाद बढ़ी भीड़ को देखते हुए कोर्ट की सुरक्षा ब्यवस्था को चाक चौबंद करने के उद्देश्य से एसपी सिटी डॉ प्रवीन रंजन सिंह ने सी ओ सिटी शहर कोतवाल और भारी पुलिस फोर्स और पी ए सी के साथ जजी परिसर में चैकिंग अभियान चलाया, वही संदिग्ध लोगो और वाहनों की चैकिंग की। और न्यायालय परिसर की सुरक्षा में लगे पुलिस बल को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। अभियान में एसपी सिटी डाक्टर प्रवीन रंजन सिंह, सी ओ सिटी कुलदीप गुप्ता, शहर कोतवाल राधेश्याम, सहित भारी तादाद में पुलिस और पी ए सी मौजूद रही।
उधर सिविल लाइन चौकी प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने पुलिस टीम के साथ सघन चेकिंग अभियान चलाया इस दौरान चालकों को नियमों का पालन करने की हिदायत दी आपको बता दें पुलिस अधीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह के निर्देशों के अनुपालन में सिविल लाइन चौकी प्रभारी पुष्पेंद्र सिंह ने नुमाइश चौराहे पर सघन चेकिंग अभियान चलाया इस दौरान पुलिस टीम ने आने जाने वाले वाहनों को रोककर उनके कागजात की जांच की और संदिग्ध दिखने वाले लोगों की तलाशी लेते हुए उनसे पूछताछ की गई तथा पुलिस ने बिना हेलमेट वाहन चला रहे लोगों के चालान भी काटे पुलिस ने यातायात के नियमों का पालन करने की भी सख्त हिदायत दी

Leave a Reply